Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

नाबालिक लड़की को बंधक बनाकर 3 दिन तक किया रेप, आरोपी फरार

यूपी के मिर्जापुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन दिनों तक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 20, 2017 13:03 IST
rape
- India TV Hindi
rape

उत्तर प्रदेश: यूपी के मिर्जापुर जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन दिनों तक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।

    मामला मिर्जापुर जिले के विंध्याचल का है। गांव की रहने वाली 13 वर्षीय लड़की की तीन दिन पहले किसी बात पर अपनी मां से कहासुनी हो गई थी। इसी बात से नाराज होकर वह घर से बाहर चली गई। इसी दौरान गांव का एक युवक उसके पीछे चलने लगा। उससे बातचीत करने लगा।

          ये भी पढ़े

किशोरी युवक की बातों में आ गई, शातिर युवक लड़की को बहला-फुसला कर अपने घर ले गया। जहां वो युवक अकेला ही रहता था। इसके बाद युवक ने किशोरी को बंधक बना लिया और तीन दिन तक उसके साथ बलात्कार करता रहा, बाद में मामला खुल जाने के डर से वह लड़की को एक कमरे में बंद करके फरार हो गया।

उधर, लड़की के घर लौटकर न आने पर घरवालों ने उसे गांव में हर जगह तलाश किया, मगर उसका कुछ पता नहीं चला। इस दौरान लापता किशोरी की बड़ी बहन किसी काम से बाहर गई थी। तभी उसने एक मकान से छोटी बहन के रोने की आवाज सुनी। उसने फौरन इस बात की जानकारी घरवालों को दी।

परिजनों ने तुरंत डॉयल 100 टीम को फोन लगाया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, पुलिस ने घर में लगे ताले को तोड़कर देखा तो पीड़िता वहां रो रही थी। बाहर आकर किशोरी ने पुलिस और परिजनों को आपबीती सुनाई, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया। किशोरी को मेडिकल  अस्पताल ले जाया गया जहॅा उसकी जांच चल रही हैं, फिलहाल पुलिस आरोपी की छानबीन कर कही हैं अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नही आया हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement