1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मेरठ में पुलिस इंस्पेक्टर पर पिस्टल दिखाकर लेडी कांस्टेबल से रेप का आरोप

मेरठ में पुलिस इंस्पेक्टर पर पिस्टल दिखाकर लेडी कांस्टेबल से रेप का आरोप

महिला ने एसएसपी को बताया था कि पिछले साल दिवाली के आस पास इंस्पेक्टर लोकेंद्र पाल सिंह ने किसी बहाने से बुलाकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया और मेरठ पुलिस लाइन्स के पास ले गया। जहां उसने सुनसान सड़क पर पिस्टल दिखाकर रेप किया

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:08 Feb 2018, 11:13 AM IST]
Meerut-Woman-constable-says-she-was-repeatedly-raped-at-gunpoint-by-senior-for-8-years- Khabar IndiaTV
मेरठ में पुलिस इंस्पेक्टर पर पिस्टल दिखाकर लेडी कांस्टेबल से रेप का आरोप

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पुलिस इंस्पेक्टर पर पिस्टल दिखाकर लेडी कांस्टेबल से रेप करने का मामला सामने आया है। इस घटना ने खाखी को शर्मसार कर दिया है। यही नहीं, आरोप है कि उसने विडियो भी बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर महिला कांस्टेबल का यौन शोषण करता रहा। इंस्पेक्टर फिलहाल मुरादाबाद में तैनात है, उस पर केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक इस मामले में महिला कांस्टेबल ने एसएसपी मंजिल सैनी से मुलाकात की थी। महिला ने एसएसपी को बताया था कि पिछले साल दिवाली के आस पास इंस्पेक्टर लोकेंद्र पाल सिंह ने किसी बहाने से बुलाकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया और मेरठ पुलिस लाइन्स के पास ले गया। जहां उसने सुनसान सड़क पर पिस्टल दिखाकर रेप किया, किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

एसएसपी ने अपने स्तर से मामले की जांच कराई। जांच में आरोप सही पाए गए। अब आरोपी इंस्पेक्टर लोकेंद्र पाल सिंह के खिलाफ मेरठ महिला थाने में रेप, यौन शोषण और धमकी देने की एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर होने के बाद कभी भी इस्पेक्टर की गिरफ्तारी हो सकती है। महिला थाना पुलिस का कहना है कि अफसरों से बात कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Promoted Content
auto-expo