1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. शहीद के गांव पहुंचे सांसद-विधायकों पर भड़के ग्रामीण, मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग

शहीद के गांव पहुंचे सांसद-विधायकों पर भड़के ग्रामीण, मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग

पाकिस्तान की सरहद पर शहीद हुए लखनपुर गांव के बीएसएफ जवान देवेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार अभी तक नहीं हो पाया है और शहीद के गांव पहुंचे सांसद-विधायकों को ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:16 May 2018, 7:53 PM IST]
Martyr villagers agra angry - Khabar IndiaTV
Martyr villagers agra angry Photo:ANI

आगरा: पाकिस्तान की सरहद पर शहीद हुए लखनपुर गांव के बीएसएफ जवान देवेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार अभी तक नहीं हो पाया है और शहीद के गांव पहुंचे सांसद-विधायकों को ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा जो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गांव में बुलाने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीण शहीद के अंतिम संस्कार की जगह उनका समाधि स्थल बनाने और उनके परिजन को आर्थिक मदद देने समेत अन्य मांगें पूरी होने के आश्वासन के बाद ही अंतिम संस्कार करने की बात कर रहे हैं। 

आगरा के इस सपूत की तिरंगे में लिपटा पार्थिव शरीर आज सुबह गांव पहुंचा। शहीद के अंतिम दर्शन के लिए गांव में लोगों का तांता लगा हुआ है। गांव के पास राजमार्ग के किनारे जहाँ अंतिम संस्कार होना है वहां पर ग्रामीण शहीद का समाधि स्थल बनाने की मांग कर रहे हैं। साथ ही शहीद के परिजनों को आर्थिक मदद समेत अन्य मांग कर रहे हैं। 

मौके पर पहुंचे प्रशासन के अधिकारी परिजनों से बातचीत कर उन्हें मनाने की कोशिश में जुटे रहे लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है। इस संबंध में थाना सिकंदरा के निरीक्षक अजय कौशिक ने बताया कि ग्रामीण शहीद हुए जवान का अंतिम संस्कार कर उसी जगह पर समाधि स्थल बनाये जाने तथा परिजनों को आर्थिक मदद दिये जाने की भी मांग कर रहे हैं। 

अंतिम संस्कार के लिए सांसद और विधायकों के पहुंचने पर ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने आगरा दिल्ली हाईवे पर शास्त्रीपुरम ओवर ब्रिज के पास जाम लगा दिया। पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। ग्रामीण सीएम योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग करने लगे। इस कारण व्यस्त आगरा दिल्ली राजमार्ग पर जाम लगने से सैकड़ों वाहन फंस गए हैं। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: शहीद के गांव पहुंचे सांसद-विधायकों पर भड़के ग्रामीण, मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग
Promoted Content
IPL 2018