1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मक्का ब्लास्ट केस: असीमानंद को बरी करने वाले जज ने दिया इस्तीफा

मक्का ब्लास्ट केस: असीमानंद को बरी करने वाले जज ने दिया इस्तीफा

स्पेशल एनआईए कोर्ट ने आज ही 11 साल पुराने केस में फैसला सुनाते हुए सभी 5 आरोपियों को सबूतों के अभाव में बरी किया था।

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:16 Apr 2018, 7:36 PM IST]
स्वामी असीमानंद।- Khabar IndiaTV
स्वामी असीमानंद।

नई दिल्ली: मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में आज ही कोर्ट के फैसला सुनाए जाने के बाद अब इस पूरे में नया विवाद जुड़ गया है। हैदराबाद की मक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में फैसला सुनाने के कुछ ही घंटों बाद स्पेशल एनआईए कोर्ट के जज रविंदर रेड्डी ने इस्तीफा दे दिया है। स्पेशल एनआईए कोर्ट ने 11 साल पुराने कोर्ट में सोमवार को फैसला सुनाते हुए सभी 5 आरोपियों को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया।

​ इस मामले में कोर्ट ने पांच आरोपियों देवेंद्र गुप्ता, लोकेश शर्मा, स्वामी असीमानंद उर्फ नब कुमार सरकार, भरत मोहनलाल रतेश्वर उर्फ भारत भाई और राजेंद्र चौधरी को बरी किया था। इस मामले में फैसला सुनाने के कुछ ही घंटों बाद स्पेशल एनआईए कोर्ट के जज रविंदर रेड्डी ने इस्तीफा दे दिया है। रेड्डी ने आंध्र प्रदेश हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को अपना इस्तीफा भेजा है। उन्होंने इस्तीफे के पीछे 'व्यक्तिगत कारणों' का हवाला दिया है। अभी इस पूरे मामले में विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है। जज के इस्तीफे पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी हैरत जताते हुए ट्वीट किया है। 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: मक्का ब्लास्ट केस: असीमानंद को बरी करने वाले जज ने दिया इस्तीफा
Promoted Content
IPL 2018