Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा के बिसरख में गुंडों का कहर, सरेआम युवती और दो युवकों पर बरसाए डंडे

मारपीट का ये वीडियो वायरल हुआ और मीडिया के ज़रिए पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस के आला अधिकारियों ने सख्त एक्शन का भरोसा दिया। इस एक्शन के भरोसे पर तुरंत अमल भी हुआ और मारपीट करने वाला लड़का और एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 31, 2018 9:02 IST
Greater-Noida-Two-youths-and-a-girl-thrashed-in-the-name-of-moral-policing-video-viral- India TV Hindi
ग्रेटर नोएडा के बिसरख में गुंडों का कहर, सरेआम युवती और दो युवकों पर बरसाए डंडे

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा में दबंगों की हैवानियत का एक वीडियो वायरल हुआ है। मोबाइल कैमरे से शूट इस वीडियो में कुछ बदमाश दो लड़कों और एक लड़की को पीटते और धमकाते हुए दिख रहे हैं और ये धमकी का वीडियो खुद बदमाशों ने ही बना कर वायरल किया था। इस वीडियो दिख रहा है कि कुछ दबंगों ने दो लड़कों और एक लड़की को घेर रखा है और उन्हें धमकाते हुए उनका वीडियो बना रहे हैं। इन तीनों का कसूर ये था कि ये तीनों एक सुनसान जगह पर बैठे थे और इन समाज सुधारकों को इनकी यही हरकत नागवार गुज़री।

ये गुंडे लड़की की तस्वीर वायरल करने की धमकी भी दे रहे थे। गुंडों से घिरे लड़कों और लड़की ने पहले तो किसी भी तरह की सफाई नहीं दी लेकिन जब बदमाशों ने तीनों से मौज मस्ती करने की बात की तो लड़की और लड़के ने खुले तौर पर इसका विरोध किया। लड़के और लड़की का बोलना भर बदमाशों के लिए मौका बन गया और फिर दबंगों ने डंडे से लड़के को मारना शुरू कर दिया और इतनी बुरी तरह पीटा कि मौके पर मौजूद लड़की और लड़का भी डर के मारे रोने गिड़गिड़ाने लगे।

मारपीट का ये वीडियो वायरल हुआ और मीडिया के ज़रिए पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस के आला अधिकारियों ने सख्त एक्शन का भरोसा दिया। इस एक्शन के भरोसे पर तुरंत अमल भी हुआ और मारपीट करने वाला लड़का और एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की गिरफ्त में पहुंचने के बाद बदमाशों की सारी हेकड़ी हवा हो गई। वीडियो में मारपीट करने वाला बदमाश खुद को नाबालिक बताते हुए पूरे मामले पर माफी मांगने लगा।

दरअसल ये पूरी वारदात एक जनवरी की है। नए साल के मौके पर तीन दोस्त बिसरख के खेतों से होते हुए कहीं जा रहे थे। खुली जगह में बैठे लड़की और लड़कों को देखकर दबंगों ने पहले उन्हें रोका, फिर रौब दिखाते हुए बदतमीज़ी की और फिर बुरी तरह पीटते हुए पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पुलिस पकड़े गए आरोपियों की पड़ताल कर पूरे मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement