Friday, March 29, 2024
Advertisement

विधानसभा में बोले सीएम योगी, 'यूपी में भयमुक्त शासन स्थापित करेंगे'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर दोहराया है कि वे यूपी में भयमुक्त शासन की स्थापना करेंगे और अपराधियों के लिए यूपी में कोई जगह नहीं रहेगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 19, 2017 16:29 IST
Yogi Adityanath- India TV Hindi
Yogi Adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर दोहराया है कि वे यूपी में भयमुक्त शासन की स्थापना करेंगे और अपराधियों के लिए यूपी में कोई जगह नहीं रहेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विधानसभा में बोल रहे थे। 

आज योगी सरकार के दो महीने पूरे हो गए हैं। वहीं प्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात पर उठ रहे सवालों के संदर्भ में सीएम ने कहा कि सरकार अपराधियों से पूरी निर्रममता से निपटेगी। उन्होंने कहा कि अपराध के लिए यूपी में कोई जगह नहीं है और उनकी सरकार प्रदेश में भयमुक्त शासन देने में कामयाब होगी।

आपको बता दें कि मथुरा में सरेआम दो व्यापारियों की हत्या के बाद से लोगों में कानून-व्यवस्था को लेकर खासी नाराजगी है। मथुरा में प्रदेश के मंत्री विधायक श्रीकांत शर्मा के पास भी लोगों ने पुलिस के रवैये और कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। आए दिन हो रही अपराध की घटनाओं से लोगों की चिंता बढ़ी है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement