1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. उपचुनाव नतीजों पर बोले CM योगी, 'यह हमारे लिए एक सबक है, हार की समीक्षा करेंगे'

उपचुनाव नतीजों पर बोले CM योगी, 'यह हमारे लिए एक सबक है, हार की समीक्षा करेंगे'

जनता का फैसला अप्रत्याशित है। मैं जनता के फैसले को स्वीकार करता हूं। हम इसकी समीक्षा करेंगे।

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:14 Mar 2018, 6:40 PM IST]
Yogi Adityanath- Khabar IndiaTV
Yogi Adityanath

नई दिल्ली: गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमलोग नतीजों की पूरी समीक्षा करेंगे। उन्होंने कहा जनता का फैसला अप्रत्याशित है। मैं जनता के फैसले को स्वीकार करता हूं। हम इसकी समीक्षा करेंगे।  सीएम योगी ने कहा कि सपा-बसपा की राजनीतिक साझेदारी देश के विकास को बाधित करने के लिए बनी है। हम आगे की रणनीति बनाएंगे। ये जनता का फैसला है। विजयी उम्मदावारों को बधाई देता हूं। उम्मीद है कि वे प्रदेश के विकास में योगदान देंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब प्रत्याशी घोषित हुए थे उस समय सभी लोग अलग-अलग थे लेकिन चुनाव के बीच में दोनों के बीच आपसी सौदेबाजी हुई और एक बेमेल गठबंधन इन लोगों ने किया। हम इसकी समीक्षा करेंगे। कहां कमियां रह गई हैं हम उसे दूर करेंगे। भविष्य की बेहतर कार्ययोजना तैयार करेंगे।  सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के अंदर बेमेल राजनीतिक सौदेबाजी शुरू करने का प्रयास हुआ है प्रदेश की जनता इसे समझेगी।

सीएम योगी ने कहा कि  उपचुनाव में स्थानीय मुद्दे हावी रहते हैं। लोगों का रुझान और मत प्रतिशत का कम होना कारण बनता है। आम चुनाव में परिदृश्य बदलेगा। चार साल में पीएम मोदी के नेतृत्व में जो विश्वास जगा है उसका असर आम चुनाव के परिणाम पड़ेगा। उपचुनाव में लोकल इश्यू ज्यादा मायने रखते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि दोनों चुनाव हमारे लिए एक सबक है और इसकी समीक्षा जरूरी है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: उपचुनाव नतीजों पर बोले योगी, 'यह हमारे लिए एक सबक है, हार की समीक्षा करेंगे'
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju