Friday, March 29, 2024
Advertisement

दिल्ली: ​सीलिंग पर केजरीवाल ने दी भूख हड़ताल की धमकी, कारोबारियों के संगठन ने कहा नौटंकी

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (सीएआईटी) ने कल कहा कि पिछले कुछ महीनों में अनगिनत लोगों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर मुख्यमंत्री ‘‘घडि़याली आंसू’’ बहा रहे हैं।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 11, 2018 15:03 IST
दिल्ली के मुख्यमंत्री...- India TV Hindi
Image Source : PTI दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।

नई दिल्ली: कारोबारी प्रतिष्ठानों के खिलाफ सीलिंग अभियान का मुद्दा नहीं सुलझाए जाने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से भूख हड़ताल करने की धमकी को कारोबारियों के संगठन सीएआईटी ने‘‘ राजनीतिक नौटंकी’’ बताया है। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (सीएआईटी) ने कल कहा कि पिछले कुछ महीनों में अनगिनत लोगों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर मुख्यमंत्री ‘‘घडि़याली आंसू’’ बहा रहे हैं।

सीएआईटी के महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने कहा, ‘‘भूख हड़ताल के बारे में बात करने की बजाए केजरीवाल को ईमानदारी से कारोबारियों के लिए काम करना चाहिए और विधानसभा के आगामी सत्र में सीलिंग पर रोक के लिए विधेयक पारित करना चाहिए और मंजूरी के लिए केंद्र सरकार को भेजना चाहिए।’’ मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को चेतावनी दी थी अगर इस महीने के अंत तक राष्ट्रीय राजधानी में कारोबारी प्रतिष्ठानों के खिलाफ मौजूदा सीलिंग अभियान के मुद्दे को नहीं सुलझाया गया तो वह भूख हड़ताल करेंगे।

संगठन का आरोप है ,‘‘दिल्ली का कारोबारी समुदाय केजरीवाल की घोषणा से प्रभावित नहीं है, क्योंकि जो करने में वह सक्षम हैं वो कर नहीं रहे और कारोबारियों और उनके कर्मचारियों की रोजी-रोटी को सीधे तौर पर प्रभावित करने वाले मुद्दे पर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं।’’ 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement