Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

यूपी: डॉक्टर ने युवती से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो भी बनाया

युवती ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके गांव में एक दांत के डॉक्टर की क्लीनिक है। मई माह में वह अपनी बहन को दिखाने गई थी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: August 12, 2018 23:03 IST
Representational image- India TV Hindi
Representational image

बाराबंकी: जनपद में एक डॉक्टर ने उपचार के लिए आई युवती के साथ क्लीनिक में दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। गर्भवती होने पर आरोपित ने युवती से विवाह कर लिया। धोखे से उसका गर्भपात कराया और उसे छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने डॉक्टर सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

कोतवाली नगर अंतर्गत एक गांव की युवती ने कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है कि उसके गांव में एक दांत के डॉक्टर की क्लीनिक है। मई माह में वह अपनी बहन को दिखाने गई थी। डॉक्टर ने युवती को शाम को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद इसी वीडियो के नाम पर ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसी दौरान गर्भ ठहर जाने पर जब उसने दबाव बनाया तो डॉक्टर ने उससे शादी कर ली।

दर्ज मुकदमे के अनुसार, धोखे से दवा देकर डॉक्टर ने युवती का गर्भपात करा दिया। इसके बाद 27 जुलाई को आरोपित डॉक्टर उसे छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया और समझौता कर लिया। डॉक्टर ने खर्च के नाम पर पीड़िता को 68 हजार रुपये दिए।

पीड़िता ने अब एएसपी दिगंबर कुशवाहा को तहरीर दी है। एएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपित डॉक्टर सहित चार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement