1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. UP: शिक्षिका के थप्पड़ मारने से छात्रा बेहोश, इलाज के दौरान हुई मौत

UP: शिक्षिका के थप्पड़ मारने से छात्रा बेहोश, इलाज के दौरान हुई मौत

परिजनों ने सुप्रिया के शव को विद्यालय प्रांगण में रखकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे...

Reported by: Bhasha [Updated:07 Feb 2018, 4:25 PM IST]
slap- Khabar IndiaTV
slap

बलिया (उत्तर प्रदेश): जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉन्वेंट स्कूल में पांचवी कक्षा की छात्रा की शिक्षिका के कथित रूप से थप्पड़ मारने से आज सुबह मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में एक कॉन्वेंट स्कूल में गत 5 फरवरी को पढ़ाई के दौरान रजनी उपाध्याय नामक शिक्षिका ने सुप्रिया वर्मा (11) को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई।

परिजन सुप्रिया को लेकर उपचार के लिए मऊ के अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कल बनारस रेफर कर दिया। उपचार के दौरान आज सुबह सुप्रिया की बनारस के अस्पताल में मौत हो गई।

परिजनों ने सुप्रिया के शव को विद्यालय प्रांगण में रखकर प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा समझा-बुझाकर परिजनों को वापस भेजा। पुलिस अधीक्षक बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेजा गया है।

छात्रा के पिता सन्तोष वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षिका रजनी उपाध्याय के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 323 व 304 में रसड़ा कोतवाली में नामजद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: UP: शिक्षिका के थप्पड़ मारने से छात्रा बेहोश, इलाज के दौरान हुई मौत
Promoted Content
IPL 2018