1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. अलीगढ़ में पशु मांस के अवशेष मिलने पर पुलिस और बजरंग दल कार्यकर्ताओं में झड़प

अलीगढ़ में पशु मांस के अवशेष मिलने पर पुलिस और बजरंग दल कार्यकर्ताओं में झड़प

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिशें की लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ता नहीं माने और उन्होंने इस इलाके में जाम लगा दिया। पुलिस जाम खुलवाने के लिये काफी देर तक मशक्कत करती रही लेकिन कार्यकर्ता डायल 100 गाड़ी के सामने लेट गये और हंगामा करने लगे।

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:08 Feb 2018, 10:28 AM IST]
Bajranj-Dal-and-police-clash-over-animal-meat-remain-in-Aligarh- Khabar IndiaTV
अलीगढ़ में पशु मांस के अवशेष मिलने पर पुलिस और बजरंग दल कार्यकर्ताओं में झड़प

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अमन की फिज़ां बिगाड़ने की कोशिशें हर दिन हो रही है। अलीगढ़ में झाडियों के पीछे मांस के अवशेष मिलने के बाद कुछ ऐसा ही हुआ। मांस के अवशेष मिलने के बाद बजरंगदल के कार्यकर्ता पुलिसवालों पर भड़क उठे और कुछ लोगों ने तो एक पुलिसकर्मी पर हमला तक कर दिया। मामला अलीगढ़ के खैर इलाके का है। असल में इस इलाके में सोफ़ा नहर के करीब पशु मांस के अवशेष मिले थे। मांस के अवशेष मिलने की खबर मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंच गये जबकि पुलिस पहले से ही मांस के उन अवशेषों की जांच और उसकी बरामदगी के लिये मौके पर थी लेकिन बजरंगदल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचकर हंगामा करने लगे।

पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिशें की लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ता नहीं माने और उन्होंने इस इलाके में जाम लगा दिया। पुलिस जाम खुलवाने के लिये काफी देर तक मशक्कत करती रही लेकिन कार्यकर्ता डायल 100 गाड़ी के सामने लेट गये और हंगामा करने लगे। आखिर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को थाने ले जाने के लिये उन्हें पकड़कर गाड़ियों में डालना शुरु कर दिया। इसी दौरान भगदड़ मची और एक पुलिसकर्मी पर अचानक कुछ लोगों ने हमला कर दिया और वो मौके से भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक, इलाके में मांस के अवशेष मिलने की घटना जानबूझकर अंजाम दी जा रही है। ऐसा पहले भी हो चुका है। पुलिस इस बात की जांच करवा रही है कि फेंके गये मांस के अवशेष किस जानवर के हैं जबकि बजरंग दल को इसमे साज़िश नज़र आ रही है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को थाने ले जाने के बाद पुलिस ने उन्हें हिदायत देने के बाद रिहा कर दिया। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर वो कौन लोग थे जिन्होंने जाम हटाने के काम में जुटे एक पुलिसकर्मी पर हमला किया।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: अलीगढ़ में पशु मांस के अवशेष मिलने पर पुलिस और बजरंग दल कार्यकर्ताओं में झड़प - Bajranj Dal and police clash over animal meat remain in Aligarh
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change