1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. इलाहाबाद: क्रिकेट खेलने के झगड़े में 12 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या

इलाहाबाद: क्रिकेट खेलने के झगड़े में 12 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या

विरोधी गुट के युवकों ने घर पर जाकर 12 वर्षीय फैजान की गोली मारकर हत्या कर दी...

Edited by: Khabarindiatv.com [Updated:29 Sep 2017, 9:26 AM IST]
Representational Image- Khabar IndiaTV
Representational Image | PTI

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में स्थित कनिहार गांव में गुरुवार को क्रिकेट खेलने को लेकर हुए झगडे़ के बाद एक किशोर की हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विरोधी गुट के युवकों ने घर पर जाकर 12 वर्षीय फैजान की गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में 7 युवकों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज की गई है। दोनों गुटों के बीच तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस और पीएसी की तैनाती की गई है। इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तारियां भी की हैं।

खबरों के मुताबिक, कनिहार गांव के निवासी निजामुद्दीन का पुत्र फैजान अपने चचेरे भाई अफरोज समेत अन्य लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। उसी दौरान पड़ोसी गांव का एक लड़का भी अपने दोस्तों के साथ वहां आया, जिसके बाद वहां क्रिकेट खेलने को लेकर दोनों गुटों में विवाद शुरू हो गया। मारपीट की नौबत आने पर लोगों ने बीच-बचाव किया और लड़कों को वापस घर भेज दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाद में दुसरे गुट के लड़कों ने फैजान के घर पर धावा बोल दिया और फायरिंग की। 

फैजान फायरिंग की चपेट में आ गया और गोली लगने से घायल हो गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बच पाई। वहीं, इस मामले में छेड़खानी का भी ऐंगल सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि लड़कों के इन दो गुटों के बीच छेड़खानी को लेकर भी झगड़ा हुआ था। घटना के बाद से इलाके में तनाव है इसलिए एहतियातन वहां पुलिस बल और पीएसी की तैनाती कर दी गई है।

Promoted Content
auto-expo