1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. बुआजी से होशियार रहिएगा, पता नहीं कब BJP के साथ रक्षाबंधन मना लें: अखिलेश

बुआजी से होशियार रहिएगा, पता नहीं कब BJP के साथ रक्षाबंधन मना लें: अखिलेश

बाराबंकी: बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विरोधियों पर जम कर बरसे। सबसे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया। अखिलेश ने कहा कि दंगल में

India TV News Desk [Updated:17 Feb 2017, 5:11 PM IST]
akhilesh yadav- Khabar IndiaTV
akhilesh yadav

बाराबंकी: बाराबंकी की कुर्सी विधानसभा में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विरोधियों पर जम कर बरसे। सबसे पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने निशाने पर लिया। अखिलेश ने कहा कि दंगल में लड़ाई तो बराबर वालों में होती है कहां वो और कहां हम। वह विदेश घूमे हम काम करेंगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

'बसपा का भाजपा से होगा रक्षाबंधन'

बसपा पर हमलावर होते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हमें इनका इतिहास पता है यह ना जाने कब भाजपा से रक्षाबंधन कर लें। जनता को सावधान करते हुए उन्होंने कहा कि इस पत्थर वाली पार्टी से सावधान रहना। लखनऊ में इनका हाथी जो बैठा था वह खड़ा नहीं हुआ है और जो खड़ा था वह अब तक बैठा नहीं है। इनका इतिहास हमें पता है यह कब जाकर भाजपा से रक्षाबंधन कर लें पता नहीं है।

'यह कुनबों का नही बल्कि दो युवाओं का गठबंधन है'

अखिलेश यादव ने कहा कि लोग गठबंधन से घबराये हुए है कहते है कि यह दो कुनबों का गठबंधन है जबकि मैं कहता हूं कि यह दो युवाओं का गठबंधन है जो देश की दिशा तय करेगा। भाजपा न जाने कब की बात याद दिला रही है। पुरानी बात वहीं करते है जो हर मान चुके हों।

'नोटबंदी में हमने मदद की'

अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने उनकी सरकार बनवायी और उन्होंने आपको कतारों में खड़ा कर दिया। न जाने कितनी मौत हुई कोई मदद को आगे नहीं आया तब हमने दो -दो लाख देकर मदद की। बैंक की लाइन में ही बच्चा पैदा हो गया बैंक वालों ने उसका नाम खजांची रख दिया। तब हमने उस गरीब मां को ढूंढ कर दो लाख की मदद की।

'समाजवादी लोग अगर थाने चलाएंगे तो पुलिस का क्या होगा'

अखिलेश यादव ने कहा कि कल यहां प्रधानमंत्री जी आये थे उन्होंने कहा कि प्रदेश के थाने समाजवादी लोग चला रहे है। समाजवादी लोग अगर थाना चलाएंगे तो पुलिस का क्या होगा। हमने पुलिस को मजबूत करने का काम किया है। हमने बिजली में काम किया ,लैपटॉप दिया और स्मार्टफोन भी आगे देंगे।

Promoted Content
auto-expo