1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. मंत्रियों के बाद अब अफसरों को भी योगी का निर्देश, 15 दिन में दें आय का ब्यौरा

मंत्रियों के बाद अब अफसरों को भी योगी का निर्देश, 15 दिन में घोषित करें चल अचल संपत्ति

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद कैबिनेट सहयोगियों को 15 दिन के भीतर आय और चल अचल संपत्ति का ब्यौरा उपलब्ध कराने का निर्देश देने वाले आदित्यनाथ योगी ने अब

Bhasha [Updated:20 Mar 2017, 7:38 PM IST]
yogi adityanath- Khabar IndiaTV
yogi adityanath

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद कैबिनेट सहयोगियों को 15 दिन के भीतर आय और चल अचल संपत्ति का ब्यौरा उपलब्ध कराने का निर्देश देने वाले आदित्यनाथ योगी ने अब प्रदेश के अधिकारियों को भी ऐसा ही करने को कहा है।

लोकसभा में प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में योगी ने निर्देश दिया कि वे भाजपा के संकल्प पत्र का कार्यान्वयन सुनिश्चित करें।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि यह उत्तर प्रदेश सरकार के अधिकारियों के साथ परिचय बैठक थी। अधिकारियों से कहा गया है कि संकल्प पत्र को लागू करना है।

ये भी पढ़ें

मौर्य के मुताबिक मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से यह भी कहा कि वे 15 दिन में अपनी चल अचल संपत्ति घोषित करें। बैठक में लगभग 65 वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए। अधिकारियों को भाजपा के संकल्प पत्र की प्रतियां दी गयीं और निर्देश भी कि वे अपने-अपने विभागों का रोडमैप बनायें।

कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कल कहा था कि भ्रष्टाचार समाप्त करना भाजपा का मुख्य एजेंडा है और इसी के तहत मुख्यमंत्री ने कैबिनेट सहयोगियों के साथ पहली बैठक में कहा कि वे सभी अपनी आय और चल अचल संपत्ति का ब्यौरा 15 दिन के भीतर सौंप दें।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: मंत्रियों के बाद अब अफसरों को भी योगी का निर्देश, 15 दिन में घोषित करें चल अचल संपत्ति
Promoted Content
IPL 2018