1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. उत्तर प्रदेश
  5. गाजियाबाद में अवैध शराब से 4 की मौत, 4 पुलिसकर्मी निलंबित

गाजियाबाद में अवैध शराब से 4 की मौत, 4 पुलिसकर्मी निलंबित

गाजियाबाद के खोड़ा क्षेत्र में मंगलवार को अवैध शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य बीमार हो गया। घटना के बाद क्षेत्र के एसएचओ समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:13 Mar 2018, 3:19 PM IST]
Liquor- Khabar IndiaTV
Liquor

गाजियाबाद: गाजियाबाद के खोड़ा क्षेत्र में मंगलवार को अवैध शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई और एक अन्य बीमार हो गया। घटना के बाद क्षेत्र के एसएचओ समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी सिटी) आकाश तोमर ने बताया, "पुलिस को मंगलवार सुबह पीड़ितों की जानकारी देने को लेकर अज्ञात फोन किया गया। फोन करने वाले ने कहा कि उन लोगों ने यहां आधी रात को एक पार्क में एक अनाधिकृत व्यापारी से यह शराब खरीदी थी, जिसका कई लोगों ने सेवन किया।"

फोन पर सूचना मिलने के बाद, जिला अधिकारी समेत कई वरिष्ठ पुलिस व अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पीड़ितों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया। तोमन ने कहा, "तीन मृतकों की पहचान संदीप (18), अवनीश (25), अशोक कुमार (45) के रूप में हुई है जबकि चौथे की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।"

एसएसपी एच.एन. सिंह ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए एसएचओ ध्रुव दुबे, क्षेत्र पुलिस प्रभारी और दो अन्य कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। पुलिस इस मामले से आस-पास के घरों में अन्य पीड़ितों का पता लगाने के लिए तलाशी ले रही है।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: गाजियाबाद में अवैध शराब से 4 की मौत, 4 पुलिसकर्मी निलंबित: 4 dead from illegal liquor in Ghaziabad; 4 policemen suspended
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju