Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मुख्तार अंसारी को लखनऊ से आगरा जेल भेजने का आदेश

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में माफिया और बाहुबलियों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती अपनाने पर जोर दिया तो उसका असर भी दिखने लगा है। मुख्तार अंसारी को लखनऊ से आगरा सेंट्रल जेल में

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: March 29, 2017 11:27 IST
Mukhtar Ansari- India TV Hindi
Mukhtar Ansari

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में माफिया और बाहुबलियों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती अपनाने पर जोर दिया तो उसका असर भी दिखने लगा है। मुख्तार अंसारी को लखनऊ से आगरा सेंट्रल जेल में शिफ्ट करने का फैसला लिया गया है। मंगलवार को प्रमुख सचिव कारागार देबाशीष पण्डा ने इसका औपचारिक आदेश जारी कर दिए। शीघ्र ही उन्हें आगरा जेल शिफ्ट किया जाएगा।

इससे पहले जब मुख्तार अंसारी बसपा में शामिल हुए थे तब अखिलेश यादव सरकार ने भी मुख्तार की जेल बदलने की फाइल चलाई थी। लेकिन चुनाव के कारण जेल बदलने के औपचारिक आदेश जारी नहीं हो सके थे। अब योगी सरकार ने मुख्तार की जेल बदलने का आदेश जारी कर दिया है।

ये भी पढ़ें

योगी आज करेंगे सीएम आवास में प्रवेश, देंगे फलाहारी पार्टी

दिल्ली: MCD चुनाव में केजरीवाल को जवाब देने आएंगे योगी आदित्यनाथ
ममता ने योगी शासन पर उठाए सवाल, 'धर्मिक भेदभाव से लोगों में डर'
आखिर 9 दिन में क्यों बदली CM आवास के बाहर लगी नेम प्लेट? जानिए

कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाएं के संयुक्त सचिव सूर्य प्रकाश सिंह सेंगर ने कल शाम को महानिरीक्षक कारागार जीएल मीणा को भेजे गए पत्र में मुख्तार अंसारी को आगरा सेंट्रल जेल भेजे जाने की स्वीकृति प्रदान की है।

उन्होंने जिला कारागार लखनऊ के जेल अधीक्षक को अदालत से अनुमति लेकर जेल भेजने की प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश दिए हैं। एडीजी जेल जीएल मीणा ने 16 मार्च को ही पत्र लिखकर मुख्तार की जेल बदलने का अनुरोध किया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement