Friday, March 29, 2024
Advertisement

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की एयर इंडिया के बाद अब पुलिसकर्मियों के साथ बहस

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की लातूर में एटीएम के काम नहीं करने को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर तीखी बहस हुई। गायकवाड़, उनके समर्थकों और पुलिसकर्मियों के बीच की कथित कहासुनी के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं।

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: April 20, 2017 8:54 IST
ravindra gaikwad- India TV Hindi
ravindra gaikwad

मुंबई: शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की लातूर में एटीएम के काम नहीं करने को लेकर पुलिसकर्मियों के साथ कथित तौर पर तीखी बहस हुई। गायकवाड़, उनके समर्थकों और पुलिसकर्मियों के बीच की कथित कहासुनी के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं।(एक ऐसा हीरा जो जिसके पास गया वो हो गया बर्बाद!)

वीडियो में दिख रहा है कि गायकवाड़ एक पुलिस अधिकारी के साथ जिरह कर रहे हैं। यह घटना उस वक्त की है जब एटीएम के काम नहीं करने को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे। गायकवाड़ ने कहा, एटीएम में पिछले 15 दिनों से पैसे नहीं है। हमें क्या करना चाहिए?

उल्‍लेखनीय है कि 23 मार्च को पुणे से दिल्ली जाने के दौरान रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के अधिकारी से बदसलूकी का आरोप लगा जिसके बाद एयर इंडिया और अन्‍य विमानन कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर पाबंदी लगा दी। नतीजतन सांसद 24 मार्च से उड़ नहीं पाए। बाद में संसद में अफसोस जताया फिर तकरीबन घटना के दो सप्‍ताह बाद पाबंदी हटी। एयर इंडिया के बाद चार निजी उड़ान कंपनियों वाले भारतीय एयरलाइन संघ ने भी गायकवाड़ के उड़ान पर लगी पाबंदी हटा ली थी।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में

इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement