1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. पीएम मोदी और सीएम नायडू में नहीं बनी बात, TDP के दोनों मंत्रियों ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दिया

पीएम मोदी और सीएम नायडू में नहीं बनी बात, TDP के दोनों मंत्रियों ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दिया

टीडीपी के दोनों मंत्री उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू और विज्ञान और तकनीकी राज्यमंत्री वाई एस चौधरी ने इस्तीफा दे दिया है।

Written by: Khabarindiatv.com [Updated:08 Mar 2018, 6:56 PM IST]
TDP ministers- Khabar IndiaTV
TDP ministers

नई दिल्ली: पीएम मोदी और तेलगूदेशम पार्टी (TDP) प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के बीच बात नहीं बनी और पूर्व घोषणा के मुताबिक आज शाम टीडीपी के दोनों मंत्रियों ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। टीडीपी के दोनों मंत्री उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू और विज्ञान और तकनीकी राज्यमंत्री वाई एस चौधरी आज शाम पीएम मोदी से उनके 7 लोककल्याण मार्ग स्थित आवास पर मिले और अपना इस्तीफा उन्हें सौंप दिया। 

इससे पहले टीडीपी के साथ आई कड़वाहट को दूर करने के लिए पीएम मोदी ने खुद टीडीपी प्रमुख और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू से बात की। दोनों के बीच हुई बातचीत के बाद ऐसा लग रहा था कि विशेष राज्य के दर्ज की मांग पर दोनों के बीच कोई सहमति बनेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ और शाम में दोनों मंत्रियों ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। ​मोदी सरकार में शामिल तीसरी सबसे बड़ी पार्टी टीडीपी ने कल रात अपने दोनों मंत्रियों को इस्तीफा देने को कहा था। चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी विशेष राज्य के मुद्दे पर पिछले चार साल से आंदोलन कर रही है। 

 

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: पीएम मोदी और सीएम नायडू में नहीं बनी बात, TDP के दोनों मंत्रियों ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दिया : TDP ministers Ashok Gajapathi Raju and YS Chowdary resign from Union Cabinet
Promoted Content
Write a comment
international-yoga-day-2018
monsoon-climate-change
Sanju