1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. दो दिवसीय यात्रा पर 14 जुलाई को बहरीन जाएंगी सुषमा स्वराज

दो दिवसीय यात्रा पर 14 जुलाई को बहरीन जाएंगी सुषमा स्वराज

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज दो दिवसीय यात्रा पर 14 जुलाई को बहरीन जा रही है जहां द्विपक्षीय सहयोग पर अहम वार्ता होगी। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज 14-15 जुलाई को बहरीन की यात्रा पर मनामा जा रही हैं। ’’

Edited by: India TV News Desk [Published on:12 Jul 2018, 6:03 PM IST]
Sushma Swaraj to visit Bahrain on Saturday- Khabar IndiaTV
Sushma Swaraj to visit Bahrain on Saturday

नयी दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज दो दिवसीय यात्रा पर 14 जुलाई को बहरीन जा रही है जहां द्विपक्षीय सहयोग पर अहम वार्ता होगी। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ विदेश मंत्री सुषमा स्वराज 14-15 जुलाई को बहरीन की यात्रा पर मनामा जा रही हैं। ’’ (आगरा में युवक ने किया मौत का 'फेसबुक लाइव', 2750 लोग देखते रहे लेकिन...)

अपनी यात्रा के दौरान सुषमा स्वराज अपने बहरीन के समकक्ष शेख खालीद बिन अहमद बिन मोहम्मद बिन खलीफा के साथ दूसरे उच्च संयुक्त आयोग की सह अध्यक्षता करेंगी। सुषमा अपनी बहरीन यात्रा के दौरान शनिवार को भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगी। रविवार को भारतीय विदेश मंत्री का वहां के राजनीतिक नेतृत्व से चर्चा करने का कार्यक्रम है।

कुमार ने बताया कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की यात्रा के दौरान दोनों देशों के बीच 2-3 समझौते पर हस्ताक्षर भी किये जा सकते हैं। इस यात्रा से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को और प्रगाढ़ बनाने में मदद मिलेगी।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Sushma Swaraj to visit Bahrain on Saturday
Promoted Content
Write a comment
monsoon-climate-change
Sanju