Friday, April 19, 2024
Advertisement

BJP में शामिल हुए नरेश अग्रवाल के बयान पर भड़कीं सुषमा स्वराज, Tweet कर ऐसे जताई नाराजगी

नरेश अग्रवाल ने भाजपा के मंच से जया बच्चन की तुलना नाचने और गाने वाली से कर दी...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 12, 2018 19:33 IST
sushma swaraj- India TV Hindi
sushma swaraj

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल की जुबान बीजेपी में शामिल होते ही फिसल गई। राज्यसभा की रेस में जया बच्चन से परास्त हुए अग्रवाल ने भाजपा के मंच से उनकी तुलना नाचने और गाने वाली से कर दी। अग्रवाल ने कहा, "मेरा टिकट फिल्मों में नाचने वाली के लिए काट दिया गया जबकि मैं वरिष्ठ नेता हूं। मेरा बेटा नितिन अग्रवाल हरदोई से विधायक है और राज्यसभा चुनावों में हम बीजेपी का समर्थन करेंगे।"

अग्रवाल के इस बयान पर बीजेपी की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने आपत्ति जताई है। स्वराज ने ट्वीट कर कहा, नरेश अग्रवाल का भाजपा में स्वागत है लेकिन जया बच्चन पर टिप्पणी‘ अनुचित और अस्वीकार्य’ है।

बता दें कि जया बच्चन को नाचने वाली बताने वाले नरेश अग्रवाल अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं। कई बार अपने बयानों पर उन्हें खेद भी जताना पड़ा है।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल के दावे को दरकिनार उत्तर प्रदेश से जया बच्चन को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया था। यूपी में सपा के 47 विधायक हैं और वह केवल एक उम्मीदवार को राज्यसभा में भेजने की स्थिति में है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement