Friday, March 29, 2024
Advertisement

बेचैनी की शिकायत के बाद UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी को शिमला से दिल्ली लाया गया

UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी को गुरुवार मध्यरात्रि में बेचैनी की शिकायत होने के बाद दिल्ली ले जाया गया...

PTI Reported by: PTI
Published on: March 23, 2018 11:38 IST
Sonia Gandhi rushed to Delhi from Shimla due to ill-health | PTI File Photo- India TV Hindi
Sonia Gandhi rushed to Delhi from Shimla due to ill-health | PTI File Photo

शिमला: संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) अध्यक्ष सोनिया गांधी को गुरुवार मध्यरात्रि में बेचैनी की शिकायत होने के बाद दिल्ली ले जाया गया। बताया जा रहा है कि वह हिमाचल प्रदेश के छरबरा में अपना निर्माणाधीन मकान देखने आई थीं। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष यहां अपनी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले उन्हें गुरुवार की रात शिमला से चंडीगढ़ लाया गया और वहां से एक विशेष विमान के बाद दिल्ली ले जाया गया।

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (IGMC) अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर रमेश चंद ने बताया कि सोनिया गांधी के साथ मौजूद एक डॉक्टर ने एंबुलेंस की व्यवस्था करने के संबंध में फोन किया था। डॉक्टर चंद ने बताया कि शीघ्र ही वह अपने कार से निकल गईं और डॉक्टरों की एक टीम रास्ते में उनसे मिली। दिल्ली जाने के दौरानरास्ते में वह कुछ देर के लिए पंचकुला में रूकीं। डॉक्टर चंद चंडीगढ़ तक सोनिया गांधी के साथ थे। उन्होंने बताया कि UPA अध्यक्ष की हालत स्थिर है।

एक अधिकारी ने बताया कि सोनिया ने शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में जांच कराने से इनकार कर दिया और चंडीगढ़ ले चलने की बात कही। उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्हें चंडीगढ़ ले जाया गया और वहां से फिर वह दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। सोनिया गांधी और उनकी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को शिमला पहुंची थीं। यहां वे वाइल्डफ्लावर हॉल में रुकी थीं। गांधी परिवार यहां अपने बंगले के कामकाज का जायजा लेने आया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement