Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शरद यादव ने की अखिलेश से मुलाकात, महागठबंधन को लेकर हुई अहम बातचीत

अखिलेश से मुलाकात के बाद शरद ने वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला...

IANS Reported by: IANS
Updated on: March 20, 2018 20:55 IST
sharad yadav and akhilesh yadav- India TV Hindi
sharad yadav and akhilesh yadav

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को जनता दल (यूनाइटेड) के बागी नेता शरद यादव से मुलाकात की। सूत्रों के मुताबिक मुलाकात के दौरान महागठबंधन को लेकर दोनों नेताओं के बीच अहम बातचीत हुई। अखिलेश से मुलाकात के बाद शरद ने वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की वादाखिलाफी की वजह से किसानों की आत्महत्या बढ़ती जा रही है।

उन्होंने कहा, "करीब 26 हजार किसान और 500 बेरोजगार नौजवानों ने आत्महत्या की है। नोटबंदी के चलते रियल स्टेट जैसा धंधा चौपट हो गया। करोड़ों लोगों की नौकरियां चली गईं।" शरद ने कहा, "नीरव मोदी, विजय माल्या और कोठारी के चलते बैंकिंग पर बुरा असर पड़ा। अपने वोट हितों के चलते गाय को आगे कर दिया गया। जानवर खेत-खलिहान चर जा रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "व्यापारियों का धंधा चौपट हो गया। खेती बर्बाद हो गई और नौजवान बेरोजगार हो गया है। यहां के मुख्यमंत्री मंदिरों का चक्कर लगा रहे हैं। लव जेहाद को मुद्दा बनाया गया। घर वापसी और जातिवाद को बढ़ावा दिया गया।"

उन्होंने कहा, "ताजमहल में मंदिर मस्जिद की खोज में जुटे हैं। मूर्तियों को तोड़ा जा रहा है। संविधान की रक्षा के लिए चारों तरफ घूम रहा हूं।"

गौरतलब है कि शरद मंगलवार को लखनऊ में पिछड़ा, अल्पसंख्यक, दलित आदिवासी मंच के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement