1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. 'सपा में घमासान से BJP को फायदा, उत्तरप्रदेश में 14 वर्षों का वनवास खत्म होगा'

'सपा में घमासान से BJP को फायदा, उत्तरप्रदेश में 14 वर्षों का वनवास खत्म होगा'

मुम्बई: भाजपा ने आज कहा कि उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी में मचा घमासान काफी हद तक भाजपा के पक्ष में जा रहा है और इस घटनाक्रम से राज्य में उसका 14 वर्षो का वनवास समाप्त

Bhasha [Updated:10 Jan 2017, 9:20 PM IST]
bjp- Khabar IndiaTV
bjp

मुम्बई: भाजपा ने आज कहा कि उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी में मचा घमासान काफी हद तक भाजपा के पक्ष में जा रहा है और इस घटनाक्रम से राज्य में उसका 14 वर्षो का वनवास समाप्त होगा।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धि ने कहा कि सपा के अलावा मायावती की बसपा और राहुल गांधी के तहत कांग्रेस सत्ता की दौड़ में नहीं है। सहस्त्रबुद्धि ने संवाददाताओं से कहा, उत्तरप्रदेश में जो कुछ घटनाक्रम सामने आ रहा है, वह हमारी पार्टी के पक्ष में जा रहा हैं। समाजवादी पार्टी जो हमें चुनाव में टक्कर देने की स्थिति में थी, वह अब कहीं नजर नहीं आती।

उन्होंने कहा कि लोगों में तथाकथित अच्छे प्रशासन को लेकर अखिलेश के बारे में अच्छे विचार होंगे लेकिन यह सब अब हवा में उड़ गए हैं।

सपा में मचे घमसान को लेकर चुटकी लेते हुए भाजपा नेता ने कहा कि सपा की साइकिल के दोनों टायर पंचर हो गए हैं। सपा में हाल में मचे घमासान से दो पहिये टूट चुके हैं और लोगों के समक्ष अब सपा चुनावी दौड़ में नहीं रह गई है।

Promoted Content
auto-expo