Friday, April 19, 2024
Advertisement

हिंदू आतंकवाद पर दिग्विजय के आरोप को आरवीएस मणि ने बताया झूठी कहानी

हाल ही में एएनआई से बातचीत करते हुए गृह मंत्रालय के पूर्व सचिव आरवीएस मणि ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान को झूठा कहा जिसमें उन्होंने कहा था कि जितने भी हिंदू धर्म के आतंकवादी पकड़े गए हैं वे सब के सब संघ के कार्यकर्ता रहे हैं।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: June 19, 2018 12:10 IST
rvs mani says digvijay singh falsely propagate hindu...- India TV Hindi
rvs mani says digvijay singh falsely propagate hindu terrorism

नई दिल्ली: हाल ही में एएनआई से बातचीत करते हुए गृह मंत्रालय के पूर्व सचिव आरवीएस मणि ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के उस बयान को झूठा कहा जिसमें उन्होंने कहा था कि जितने भी हिंदू धर्म के आतंकवादी पकड़े गए हैं वे सब के सब संघ के कार्यकर्ता रहे हैं। मणि ने कहा कि, दिग्विजय सिंह ने हिंदू आतंकवाद के खिलाफ झूठी कहानी बताई है।

दिग्विजय सिंह की झूठी कहानी के कारण असली आतंकवादी बच गए। मणि ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था कि हिंदू आतंकवाद के बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है। आरवीएस मणि ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने हिंदू आतंकवादियों के नाम पर सरकारी संसाधनों का इस्तेमाल करके असली आतंकियों को बचाया है।

गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश में एकता यात्रा पर निकले दिग्विजय सिंह ने झाबुआ में कहा कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे भी आरएसएस का हिस्सा थे। उन्होंने कहा कि यह विचारधारा नफरत फैलाती है, नफरत हिंसा की ओर ले जाती है और हिंसा आतंकवाद की ओर ले जाती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement