Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रणदीप सुरजेवाला ने पीएम नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, धृतराष्ट्र से की तुलना

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादाय्पज बयान देते हुए उनकी तुलना धृतराष्ट्र से की है। आजमगढ़ में पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस पर साधे गए निशाने पर पलटवार करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि, हार के डर से पीएम मोदी समाज में नफरत और बंटवारे का जहर घोलते नजर आए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 15, 2018 8:14 IST
randeep surjewala hits back to pm modi and called...- India TV Hindi
randeep surjewala hits back to pm modi and called dhritarashtra

नई दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादास्पद बयान देते हुए उनकी तुलना धृतराष्ट्र से की है। आजमगढ़ में पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस पर साधे गए निशाने पर पलटवार करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि, हार के डर से पीएम मोदी समाज में नफरत और बंटवारे का जहर घोलते नजर आए। उन्होंने कहा कि, सच तो यह है कि पीएम मोदी कांग्रेस और राहुल गाँधी से बदला लेने की आग में धृतराष्ट्र की तरह अंधे हो गए हैं। (वाराणसी में विकास कार्यों का जायजा लेने देर रात नगर भ्रमण पर निकले पीएम मोदी )

बता दें कि,  पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करने शनिवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। संसद का मॉनसून सत्र शुरू होने से ठीक पहले प्रधानमंत्री ने ‘तीन तलाक’ से संबंधित विधेयक के लंबित होने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या यह पार्टी सिर्फ मुस्लिम पुरुषों की पार्टी है, महिलाओं की नहीं। मोदी ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे परियोजना का शिलान्यास करने के बाद एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमले किए।

‘तीन तलाक’ को लेकर विरोधी दलों को निशाने पर लेते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि लाखों करोडों मुस्लिम बहन बेटियों की हमेशा से मांग थी कि तीन तलाक बंद कराया जाए और दुनिया के इस्लामिक राष्ट्रों में भी तीन तलाक की प्रथा पर रोक लगी हुई है। उन्होंने कहा, 'इन सारे दलों की पोल तो तीन तलाक पर इनके रवैये ने भी खोल दी है। एक तरफ केन्द्र सरकार महिलाओं के जीवन को आसान बनाने के लिए प्रयास कर रही है, वहीं ये सारे दल मिलकर महिलाओं और विशेषकर मुस्लिम बहन बेटियों के जीवन को और संकट में डालने का काम कर रहे हैं।’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement