Friday, March 29, 2024
Advertisement

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सोशल मीडिया पर मिली धमकी

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत को आज सोशल मीडिया पर धमकी मिली है। पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाले...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 10, 2018 19:26 IST
Ashok Gehlot, threat, social media- India TV Hindi
Rajsthan former CM Ashok Gehlot gets threat on social media 

जयपुर: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत को आज सोशल मीडिया पर धमकी मिली है। पुलिस ने बताया कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने सोशल मीडिया के जरिये कहा है कि जो भी व्यक्ति अशोक गहलोत के घर हमला करेगा उसे दस लाख का इनाम दिया जायेगा। भारत बंद के आह्वान से एक दिन पूर्व गहलोत ने अपने ट्विटर के जरिये लोगो से शांति ओर सौहार्द बनाये रखने की अपील की थी। 

उन्होंने ट्विटर के जरिये कहा था,‘‘ मैं लोगों से अपील करता हूं कि अफवाहों पर ध्यान न दे, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।’’ उनके ट्विट के जवाब में एक व्यक्ति ने लिखा,‘‘जो भी व्यक्ति अशोक गहलोत के घर पर हमला करेगा उसे दस लाख का इनाम दिया जायेगा।’’ पुलिस ने बताया कि इस संबंध में जयपुर पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें सोशल मीडिया पर धमकी पोस्ट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ जांच की मांग की गई है। 

पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर ​दिये गये भारत बंद का प्रदेश में आशिंक असर रहा। जयपुर में दिन में सभी दुकाने बंद रही और किसी भी स्थान से कोई अप्रिय घटना की जानकारी प्राप्त नहीं हुई है।  मोबाइल इंटरनेट सेवाएं दिन में बंद रही और एहतियात के तौर पर निषेधाज्ञा जारी रही। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement