Friday, April 26, 2024
Advertisement

राजस्थान: एक बार फिर भरी सभा में आपस में भिड़ गए मंत्री और विधायक, VIDEO वायरल

वीडियो में दिखाया गया है कि भाजपा मुख्यालय में जन सुनवाई के दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री और बांसवाडा जिले से भाजपा विधायक भीमा भाई के बीच बहस हो रही है, जिसने सरकार को उलझन में डाल दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 16, 2018 18:05 IST
भाजपा मुख्यालय में...- India TV Hindi
भाजपा मुख्यालय में जनसुनवाई के दौरान भाजपा नेताओं के बीच बहस का वीडियो वायरल

जयपुर: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंत्रिमंडल के दो मंत्रियों के बीच सरकारी कर्मचारियों के स्थानांतरण को लेकर कुछ दिन पहले हुई तीखी नोक झोंक का वीडियो आज वायरल हुआ है। वीडियो में दिखाया गया है कि भाजपा मुख्यालय में जन सुनवाई के दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री कालीचरण सराफ और बांसवाडा जिले से भाजपा विधायक तथा संसदीय सचिव भीमा भाई के बीच बहस हो रही है, जिसने सरकार को उलझन में डाल दिया है।

मंत्री, दो संसदीय सचिवों धनसिंह रावत और भीमा भाई के साथ जन सुनवाई कर रहे थे। मंत्री और भीमा भाई के बीच बहस उस समय छिड़ गई जब सराफ ने भीमा भाई द्वारा दिए गए एक आवेदन पत्र को बिना किसी जवाब के एक तरफ रख दिया था।

बाद में संसदीय सचिव भीमा भाई ने बताया कि उन्होंने मंत्री के समक्ष उनके विधानसभा क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर खाली पड़े पदों का मुद्दा उठाया था। उनके लिए उनके निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दे के अलावा कोई अन्य मुद्दा नहीं है।

इससे पूर्व इसी माह भरतपुर में हुए एक वायरल वीडियो में सराफ को यह कहते हुए देखा गया था कि स्थानांतरण के लिए प्राथमिकता उन्हें दी जाती है जिनके संबंध प्रभावशाली लोगों के साथ है। सराफ की टिप्पणी पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भाजपा को स्थानांतरण के लिए संस्थानिक भ्रष्टाचार में लिप्त रहने का आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रदेश में स्थानांतरण का एक गिरोह सक्रिय है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement