Thursday, April 25, 2024
Advertisement

राहुल गांधी कांग्रेस अधिवेशन में पार्टी का दृष्टिपत्र पेश करेंगे

यह दृष्टिपत्र वर्ष 2019 के आम चुनाव में तथा इस साल बाद में अहम राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में सत्ता से भाजपा को उखाड़ फेंकने में मदद के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए मार्गदर्शक का काम करेगा...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 12, 2018 23:42 IST
rahul gandhi- India TV Hindi
rahul gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के आगामी अधिवेशन में पार्टी का दृष्टिपत्र पेश करेंगे जो लोकसभा और विधानसभा चुनावों में उसकी रणनीति की दिशा तय करेगा। कांग्रेस इन चुनावों में भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने की कोशिश करेगी।

सूत्रों ने बताया कि पिछले साल दिसंबर में पार्टी की कमान संभालने वाले राहुल गांधी 16-18 मार्च के दौरान होने वाले अधिवेशन में पार्टी के लिए दृष्टिपत्र एवं राजनीतिक रोडमैप पेश करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि यह दृष्टिपत्र वर्ष 2019 के आम चुनाव में तथा इस साल बाद में अहम राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में सत्ता से भाजपा को उखाड़ फेंकने में मदद के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए मार्गदर्शक का काम करेगा।

यह अधिवेशन इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में होगा जिसमें प्रखंड अध्यक्षों से लेकर वरिष्ठ नेताओं तक हिस्सा लेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement