Friday, March 29, 2024
Advertisement

जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगी नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी

क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू 28 नवंबर को कांग्रेस से जुड़ेंगी। नवजोत कौर के अलावा पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह भी कांग्रेस में शामिल होंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 24, 2016 6:25 IST
Navjot Kaur Sidhu and Navjot Singh Sidhu | PTI File Photo- India TV Hindi
Navjot Kaur Sidhu and Navjot Singh Sidhu | PTI File Photo

नई दिल्ली: क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू 28 नवंबर को कांग्रेस से जुड़ेंगी। नवजोत कौर के अलावा पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह भी कांग्रेस में शामिल होंगे। कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को इसकी घोषणा की।

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अमरिंदर सिंह ने यह जानकारी ट्विटर के जरिए लोगों तक पहुंचाई। उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ‘मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि नवजोत कौर सिद्धू और परगट सिंह 28 नवंबर को औपचारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे।’ नवजोत कौर ने 8 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह सत्तारूढ़ शिरोमणि अकाली दल से संबद्ध रहे हैं। वह जलंधर कैंट विधानसभा सीट से विधायक हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू भी आने वाले दिनों में कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement