Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पंजाब चुनाव: बेन्स भाई आज हो सकते हैं आप के

चंडीगढ़: सिमरजीत सिंह बेंस और बलविंदर सिंह बेंस आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आप के एक नेता ने कहा कि इस आशय की घोषणा प्रेस कॉंफ़्रेंस में की जाएगी जिसमें बेंस

PTI PTI
Published on: November 21, 2016 7:37 IST
Bains brothers- India TV Hindi
Bains brothers

चंडीगढ़: सिमरजीत सिंह बेंस और बलविंदर सिंह बेंस आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। आप के एक नेता ने कहा कि इस आशय की घोषणा प्रेस कॉंफ़्रेंस में की जाएगी जिसमें बेंस भाई, आप के संयोजक गुरप्रीत सिंह और पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह मौजूद रहेंगे। 

पंजाब में अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैं और आप और इनके बीच चुनावी गठबंधन हो सकता है। सिमरजीत और बलविंदर ने जल विवाद पर 16 नवंबर को बतौर विधायक इस्तीफ़ा दे दिया था।

आप के नेता दुर्गेश पाठक ने बताया कि बेंस भाईयों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की जो पंजाब के दैरे पर हैं। 

बेंस भाईयों ने लोक इंसाफ़ पार्टी बनाई थी। सिमरजीत इसके अध्यक्ष और बलविंदर इसके चैयरमैन थे। वे पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज़-ए-पंजाब के भी साथ जुड़े थे। 

आवाज़-ए-पंजाब दावा करती रही है कि आगामी विधान सभा चुनाव के लिए कांग्रेस और आप से गठबंधन को लेकर बात कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement