1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. PM मोदी को कोविंद की जीत का भरोसा, राष्ट्रपति चुनाव की पूर्व संध्या पर दी बधाई

PM मोदी को कोविंद की जीत का भरोसा, राष्ट्रपति चुनाव की पूर्व संध्या पर दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति चुनाव की पूर्व संध्या पर एनडीए उम्मीदवार राम नाथ कोविंद को अग्रिम बधाई दी और उन्हें अपनी सरकार के पूर्ण समर्थन का भरोसा दिलाया।

Reported by: Bhasha [Updated:16 Jul 2017, 10:37 PM IST]
kovind and modi- Khabar IndiaTV
kovind and modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपति चुनाव की पूर्व संध्या पर एनडीए उम्मीदवार राम नाथ कोविंद को अग्रिम बधाई दी और उन्हें अपनी सरकार के पूर्ण समर्थन का भरोसा दिलाया।

राजग सांसदों की एक बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविंद का परिचय देते हुए उन्हें मोरारजी देसाई का सहयोगी बताया जब वह प्रधानमंत्री थे और कहा उनकी सरकार उन्हें पूरा सहयोग देगी। इस बैठक में कोविंद भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें

विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार के खिलाफ कोविंद की जीत लगभग पहले से निर्धारित है क्योंकि सत्ताधारी गठबंधन ने करीब दो तिहाई वोट हैं। यहां तक कि राजग के बाहर के कुछ दल भी उनकी उम्मीदवारी का समर्थन कर रहे हैं।

मोदी को उद्धृत करते हुए संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलित नेता को अपनी अग्रिम बधाई भी दी। कुमार ने एनडीए उम्मीदवार के पास बहुमत होने को रेखांकित करते हुए कहा, आगे का रास्ता बेहद स्पष्ट है।

मोदी ने दोनों राष्ट्रपति उम्मीदवारों के चुनाव अभियान और उन्हें समर्थन देने वाली पार्टियों के रूख को रेखांकित करते हुए कहा कि यह बेहद गरिमापूर्ण रहा और यह भारतीय लोकतंत्र की परिपक्वता दर्शाता है।

Promoted Content
auto-expo