Friday, April 26, 2024
Advertisement

मेहनत की कमाई जमा करा रहे हैं लोग, काला धन नहीं: केजरीवाल

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद बैंकों में पांच लाख करोड़ रुपये जमा किए जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर निशाना साधते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि बैंकों

IANS IANS
Updated on: November 22, 2016 20:27 IST
arvind kejriwal- India TV Hindi
arvind kejriwal

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद बैंकों में पांच लाख करोड़ रुपये जमा किए जाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर निशाना साधते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि बैंकों में लोगों की गाढ़ी मेहनत की कमाई जमा की गई है, न कि काला धन।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा किए गए ट्वीट, जिसमें मोदी के हवाले से कहा गया है कि नोटबंदी के बाद से पांच लाख करोड़ से अधिक रुपये बैंकों में जमा किए गए हैं, के जवाब में ट्वीट कर कहा, "पांच लाख करोड़ में कितना काला धन है? सारे पैसे आम आदमी की मेहनत की कमाई है। इसमें एक पैसा भी काला धन नहीं है।"

आम आदमी पार्टी नेता ने कहा कि 8 नवंबर को की गई नोटबंदी का उद्देश्य काला धन रोकना नहीं है। उन्होंने कहा, "यह आजाद भारत में किया गया आठ लाख करोड़ रुपये का सबसे बड़ा घोटाला है।"

केजरीवाल ने सरकार से नोटबंदी के फैसले को वापस लेने की मांग की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement