Friday, March 29, 2024
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: PDP नेता बशरत बुखारी ने मंत्रिपद से दिया इस्तीफा

जम्मू: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) के वरिष्ठ नेता बशरत बुखारी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद वह अपना विभाग

IANS IANS
Updated on: February 17, 2017 22:21 IST
bashrat bukhari- India TV Hindi
bashrat bukhari

जम्मू: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) के वरिष्ठ नेता बशरत बुखारी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद वह अपना विभाग बदले जाने से नाराज थे। मुख्यमंत्री महबूबा ने शुक्रवार को अलताफ बुखारी को दोबारा मंत्रिमंडल में शामिल कर लिया, जो अमीर कादल विधानसभा से विधायक हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

अलताफ को मंत्रिमंडल में शामिल कर उन्हें शिक्षा, जबकि बशरत का विभाग बदलकर उन्हें बागवानी की जिम्मेदारी दे दी गई। इससे पहले, बसरत बुखारी के पास राहत, पुनर्वास तथा राजस्व विभाग था।

राहत, पुनर्वास तथा राजस्व विभाग ए.आर.वीरी को दे दिया गया, जिनके पास पहले लोक निर्माण विभाग था। बशरत बुखारी ने पुष्टि की है कि उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को भेज दिया है, जिसमें इस्तीफे का कारण भी बताया गया है।

बशरत बुखारी उत्तर कश्मीर के संगरामा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उनका इस्तीफा मंजूर किया गया है या नहीं, इस बारे में मुख्यमंत्री कार्यालय से कोई खबर नहीं मिली है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement