1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. देश को धर्मशाला नहीं बनने देंगे, घुसपैठियों को देश से निकाल देंगे: ओम माथुर

देश को धर्मशाला नहीं बनने देंगे, घुसपैठियों को देश से निकाल देंगे: ओम माथुर

ओम माथुर ने कहा है कि देश को किसी भी सूरत में धर्मशाला नहीं बनने देंगे और 2019 में सत्ता में आने के बाद एनआरसी को सम्पूर्ण देश में लागू किया जाएगा।

Edited by: India TV News Desk [Updated:12 Aug 2018, 9:24 PM IST]
- Khabar IndiaTV
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के मुद्दे पर कहा है कि देश को किसी भी सूरत में धर्मशाला नहीं बनने देंगे और 2019 में सत्ता में आने के बाद एनआरसी को सम्पूर्ण देश में लागू किया जाएगा।

प्रदेश दौरे पर आए माथुर ने संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने परिवार के प्रति भी वफादार नहीं है, क्योंकि एनआरसी की शुरूआत तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने ही की थी लेकिन कांग्रेस दस साल के कार्यकाल में एनआरसी को लागू करने की हिम्मत नहीं जुटा सकी। उन्होंने कहा कि घुसपैठियों की समस्या पूरा देश भुगत रहा है, ऐसा कोई बड़ा शहर और कस्बा नहीं है जहां बांग्लादेशी घुसपैठिएं नहीं है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमने तय किया है कि एनआरसी को अभी तो उच्चतम न्यायालय के निर्देशानुसार सिर्फ असम में लागू किया गया है लेकिन 2019 में चुनाव के बाद इसे पूरे देश में लागू किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि 2019 के चुनावों में भाजपा एक फिर केन्द्र की सत्ता में आएगी।

Khabar IndiaTv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: देश को धर्मशाला नहीं बनने देंगे, घुसपैठियों को देश से निकाल देंगे: ओम माथुर
Promoted Content
Write a comment
independence-day-2018