1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. नोटबंदी का बचाव करते हुए भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी

नोटबंदी का बचाव करते हुए भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली: भाजपा सांसदों के समक्ष अपने भावुक संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को नोटबंदी का जोरदार बचाव किया। उन्होंने कहा कि यह लोगों के फायदे के लिए किया गया है। भाजपा

IANS [Updated:22 Nov 2016, 3:42 PM IST]
Narendra Modi- Khabar IndiaTV
Narendra Modi

नई दिल्ली: भाजपा सांसदों के समक्ष अपने भावुक संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को नोटबंदी का जोरदार बचाव किया। उन्होंने कहा कि यह लोगों के फायदे के लिए किया गया है। भाजपा संसदीय दल को संबोधित करते हुए मोदी ने सांसदों से अनुरोध किया वह विपक्षी पार्टियों द्वारा 500 और 1,000 रुपये के नोटबंदी पर फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करें।

संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने प्रधानमंत्री के भाषण के हवाले से कहा, "हम स्वयं के लिए नहीं, गरीबों के लिए सत्ता में आए हैं।"

Also read:

उन्होंने कहा कि गरीब, निम्न मध्यम वर्ग और मध्यम वर्ग बीते 70 सालों से भ्रष्टाचार और कालेधन से पीड़ित है। उन्होंने कहा, "यह निर्णय लोगों के हित में और कालेधन, भ्रष्टाचार, नकली नोटों के खिलाफ लिया गया है।"

संसदीय दल ने सरकार के नोटबंदी के फैसले के समर्थन में एक प्रस्ताव पारित किया। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा यह प्रस्ताव लाया गया। अनंत कुमार ने मीडिया से कहा, "संसदीय दल ने आठ नवंबर के नोटबंदी के ऐतिहासिक फैसले पर सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया।"

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि पूरा देश नोटबंदी के कदम का समर्थन कर रहा है।

Promoted Content
auto-expo