Friday, March 29, 2024
Advertisement

नीतीश असहाय हो गए हैं उन्हें एनडीए छोड़ देना चाहिये : आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी (आप) ने आज कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार असहाय हो गए हैं, क्योंकि उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव के लिये सीटों के बंटवारे में सम्मानजनक हिस्सा पाने के लिये भाजपा के आगे गिड़गिड़ाना पड़ रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 21, 2018 21:52 IST
Nitish kumar- India TV Hindi
Nitish kumar

पटना: आम आदमी पार्टी (आप) ने आज कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार असहाय हो गए हैं, क्योंकि उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव के लिये सीटों के बंटवारे में सम्मानजनक हिस्सा पाने के लिये भाजपा के आगे गिड़गिड़ाना पड़ रहा है। पार्टी ने जद (यू) अध्यक्ष से राजग में वापसी के अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया। 

पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार राज्य से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्गों के निर्माण पर हो रहे खर्च को बिहार के लिये विशेष पैकेज का हिस्सा बताकर लोगों को ‘मूर्ख’ बनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाया कि वह गठजोड़ करने वाले राज्य के नेताओं को उचित सम्मान नहीं दे रहे हैं। 

सिंह ने कहा कि कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़कर फिर से भाजपा नीत राजग में शामिल होकर 2015 के विधानसभा चुनाव के जनादेश से विश्वासघात किया। हालांकि , आज वह असहाय हो गए हैं। उन्हें सीटों के बंटवारे में सम्मानजनक सीट पाने के लिये भाजपा के आगे गिड़गिड़ाना पड़ रहा है। 

आप की राजनैतिक मामलों की समिति के सदस्य ने कहा कि जब से कुमार राजग में लौटे हैं , अच्छे प्रशासक के रूप में उनकी छवि खराब हुई है। महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं आम हो गई हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement