Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

शीर्ष नेताओं का दौरा रद्द होने पर कांग्रेस-बीजेपी ने एक-दूसरे पर साधा निशाना

गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस ने राज्य में बाढ़ जैसी स्थिति को लेकर एक - दूसरे पर निशाना साधते हुए भारी बारिश के कारण एक - दूसरे के शीर्ष नेताओं के दौरे रद्द करने पर सवाल खड़े किए।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: July 19, 2018 10:24 IST
Modi-Rahul visit canceled due to flood face-to-face...- India TV Hindi
Modi-Rahul visit canceled due to flood face-to-face BJP-Congress

अहमदाबाद: गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी दल कांग्रेस ने राज्य में बाढ़ जैसी स्थिति को लेकर एक - दूसरे पर निशाना साधते हुए भारी बारिश के कारण एक - दूसरे के शीर्ष नेताओं के दौरे रद्द करने पर सवाल खड़े किए। (अविश्वास प्रस्ताव: BJP ने 314 सांसदों का समर्थन हासिल होने की जताई उम्मीद, कांग्रेस बोली- नंबर हमारे पास )

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शक्तिसिंह गोहिल ने 20 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे को टालने पर सवाल किया तो भाजपा के भरत पांड्या ने कहा कि कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने भी अपना दौरा रद्द कर दिया। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को लिखे एक पत्र में गोहिल ने कहा कि मोदी को बारिश के बावजूद यहां आना चाहिए।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा , ‘‘ चूंकि प्रधानमंत्री ने पहले ही 20 जुलाई को गुजरात का दौरा करने की योजना बनाई थी तो उन्हें अपना राजनीतिक कार्यक्रम को आधिकारिक दौरे में बदलना चाहिए और जमीन पर जाकर प्रभावित लोगों से मिलना चाहिए। ’’ गोहिल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता भरत पांड्या ने कहा कि कांग्रेस को यही सलाह राहुल गांधी को देनी चाहिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement