Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पीएम मोदी करेंगे सोनिया, मनमोहन के साथ चाय पर चर्चा

नई दिल्‍ली: GST बिल पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को 'चाय पर चर्चा' का न्‍योता दिया है। पीएम और कांग्रेस के दोनों वरिष्‍ठ

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 27, 2015 11:15 IST
पीएम मोदी करेंगे...- India TV Hindi
पीएम मोदी करेंगे सोनिया, मनमोहन के साथ चाय पर चर्चा

नई दिल्‍ली: GST बिल पर चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को 'चाय पर चर्चा' का न्‍योता दिया है। पीएम और कांग्रेस के दोनों वरिष्‍ठ नेताओं के बीच यह मुलाक़ात आज शाम 7 बजे होगी। संविधान दिवस पर चर्चा के दूसरे दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में बोलेंगे, जिसे लेकर विपक्ष की नजर उनके भाषण पर बनी होगी।

साथ ही आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसद के शीतकालीन सत्र की रणनीती तय करने के लिए आज मीटिंग भी बुलाई है। राज्यसभा में आज वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से अंबेडकर पर चर्चा की शुरुआत होगी। शीतकालीन सत्र 26 नंवबर से शुरू होकर 23 दिसंबर तक चलेगा।

गौर हो कि जीएसटी विधेयक पारित करने के लिए विपक्ष को मनाने का प्रयास करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस ऐतिहासिक अप्रत्यक्ष कर कानून को पारित कराने के लिए सभी से बात करने को इच्छुक हैं। जेटली को योजना के अनुसार एक अप्रैल से नई अप्रत्यक्ष कर प्रणाली की शुरूआत के लिए शीतकालीन सत्र में वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) विधेयक को संसद की मंजूरी दिलाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर कांग्रेस के लगभग सभी नेताओं से बात की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement