Friday, April 19, 2024
Advertisement

पहली बार कल कर्नाटक में एक मंच पर दिख सकते हैं मायावती, अखिलेश

यह पहला मौका होगा जब अखिलेश और मायावती किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में साथ हो सकते हैं...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 22, 2018 15:34 IST
akhilesh yadav and mayawati- India TV Hindi
akhilesh yadav and mayawati

लखनऊ: प्रदेश में भाजपा के खिलाफ समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने एक-दूसरे से हाथ जरूर मिलाया है लेकिन मायावती और अखिलेश यादव अभी तक एक मंच पर साथ नहीं दिखे हैं। कर्नाटक में जद (एस) नेता एच डी कुमारस्वामी के नेतृत्व में गठित होने जा रही सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में दोनों के एक साथ नजर आने की प्रबल संभावना है।

बहुजन समाज पार्टी के सहयोग से समाजवादी पार्टी द्वारा फूलपुर और गोरखपुर संसदीय क्षेत्रों के उपचुनाव में जीत हासिल करने के बाद अखिलेश यादव ने मायावती के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी, लेकिन किसी भी सार्वजनिक कार्यक्रम में अभी तक दोनों साथ नहीं नजर आए हैं। यह पहला मौका होगा जब कल दोनों किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में साथ हो सकते हैं।

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को कल कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे।

बसपा के एक नेता ने बताया कि कुमारस्वामी ने कल बसपा सुप्रीमो मायावती से दिल्ली में मुलाकात की थी और वह कर्नाटक में शपथ ग्रहण समारोह में जाएंगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement