Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी ने सोमनाथ चटर्जी के निधन पर जताया शोक कहा- यह एक बड़ी क्षति

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी के निधन पर शोक जताते हुए इसे एक बड़ी क्षति बताया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 13, 2018 12:42 IST
Mamata banerjee- India TV Hindi
Mamata banerjee

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी के निधन पर शोक जताते हुए इसे एक बड़ी क्षति बताया। तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, "सोमनाथ-दा के निधन पर दुखी हूं। उनके परिवार और चाहने वालों के प्रति मेरी संवेदनाएं। यह हमारे लिए एक बड़ी क्षति है।" (पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी का 89 वर्ष की उम्र में निधन )

सोमनाथ चटर्जी (89) का यहां लंबी बीमारी और दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। चटर्जी की हालत रविवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद से गंभीर थी। दस बार लोकसभा सांसद रहे चटर्जी माकपा की केंद्रीय समिति के सदस्य थे। वह 2004 से 2009 के बीच लोकसभा के अध्यक्ष रहे थे।

पूर्व माकपा नेता चटर्जी को 2008 में पार्टी से निकाल दिया गया था। उन्हें किडनी संबंधी बीमारी भी थी। सात अगस्त को बेलेव्यू क्लीनिक में उन्हें गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement