1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. केरल: भाजपा में शामिल होने पर शख्स को मिली जान से मारने की धमकी

केरल: भाजपा में शामिल होने पर शख्स को मिली जान से मारने की धमकी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें 16 वर्षीय एक लड़की ने आरोप लगाया है कि भाजपा में शामिल होने के बाद उसके पिता को माकपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने जान से मारने की धमकी दी है।

Edited by: Khabarindiatv.com [Published on:09 Feb 2018, 11:51 PM IST]
bjp- Khabar IndiaTV
bjp

कसारगोड: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें 16 वर्षीय एक लड़की ने आरोप लगाया है कि भाजपा में शामिल होने के बाद उसके पिता को माकपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है । सुदूर उत्तरी जिले में किनान्नूर करिंतलम पंचायत की रहने वाली कक्षा गयारहवीं की छात्रा ने कहा है कि उसके पिता सी के सुकुमारन हाल में भाजपा में शामिल हुए थे जिसके बाद मार्क्सवादी पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता उन्हें धमका रहे हैं । 

लड़की ने कहा कि उसके पिता पूर्व में किसी पार्टी के सदस्य नहीं थे । उसने आरोप लगाया, ‘‘यह बहुत दुखद है कि भाजपा में उनके शामिल होने के कारण वे लोग उन्हें धमका रहे हैं। ’’ जिले के एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि सुकुमारन ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी है और इसके आधार पर चार लोगों के खिलाफ धमकी देने और गलत तरीके से रोकने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 

Promoted Content
auto-expo