Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

टोल मांगने से नाराज केरल के विधायक ने तोड़े बैरियर

केरल में टोल का भुगतान करने के लिये कहे जाने से आगबबूला हुए केरल के एक विधायक ने यहां के टोल प्लाजा में रखे अवरोधकों को कथित रूप से तोड़ दिया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: July 18, 2018 14:43 IST
Kerala MLA P.C. George breaks stop barrier after being...- India TV Hindi
Kerala MLA P.C. George breaks stop barrier after being asked to pay toll

त्रिशूर: केरल में टोल का भुगतान करने के लिये कहे जाने से आगबबूला हुए केरल के एक विधायक ने यहां के टोल प्लाजा में रखे अवरोधकों को कथित रूप से तोड़ दिया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी। विधायक पी. सी. जॉर्ज कल रात कोच्चि से त्रिशूर जा रहे थे। रास्ते में पलियेक्कारा टोल बूथ पर कर्मचारियों ने उनकी महंगी कार को रुकने को कहा। इस टोल बूथ पर अधिकतर दूसरे राज्यों के कर्मचारी काम करते हैं। टोल प्लाजा से मिले सीसीटीवी फुटेज में यह साफ-साफ नजर आ रहा है कि विधायक अपनी कार से उतरकर अपने सहयोगियों के साथ अवरोधक की तोड़-फोड़ कर रहे हैं। जॉर्ज के अनुसार कार पर ‘विधायक’ का बोर्ड लगा होने के बावजूद उन्हें जाने की मंजूरी नहीं दी गयी। (मुंबई में 9 अगस्त को दाउद इब्राहिम अमीना मेंशन की नीलामी)

जॉर्ज सात बार से विधायक हैं, और वह अक्सर विवादों में घिरे रहते हैं। फरवरी 2017 में पूंजर से विधायक ने खाना देरी से पहुंचाने के कारण विधायक हॉस्टल की कैंटीन में काम करने वाले लड़के को कथित रूप से पीट दिया था। पिछले साल 29 जुलाई को एक जमीन विवाद के संबंध में अपने खिलाफ नारे लगाने वाले कुछ कर्मचारियों को उन्होंने कथित रूप से पिस्तौल दिखाया था। जॉर्ज वर्तमान में केरल जनपक्षम पार्टी के संस्थापक नेता हैं।

पुडुक्कड़ पुलिस ने बताया कि टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने सूचित किया कि विधायक के वाहन को आगे बढ़ने में कुछ देरी हो गयी, जिसके बाद विधायक ने अपने सहयोगियों के साथ अवरोधक तोड़ दिये। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि बूथ अधिकारियों ने कहा है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement