Saturday, April 20, 2024
Advertisement

केजरीवाल बोले- लालू ने खींचकर गले लगाया

नई दिल्ली: बिहार में किंगमेकर के तौर पर उभरे लालू प्रसाद यादव को गले लगने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज इस पर सफाई दी है। केजरीवाल ने अपनी सफाई देते हुए

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 23, 2015 13:22 IST
केजरीवाल बोले- लालू ने...- India TV Hindi
केजरीवाल बोले- लालू ने खींचकर गले लगाया

नई दिल्ली: बिहार में किंगमेकर के तौर पर उभरे लालू प्रसाद यादव को गले लगने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज इस पर सफाई दी है। केजरीवाल ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वो खुद लालू के गले नहीं लगे जबकि लालू ने खुद खींचकर उन्हें गले लगाया। गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन की प्रचंड जीत के बाद लालू एक बार फिर से चर्चा के केंद्र में हैं।

केजरीवाल ने दी सफाई-

केजरीवाल ने लालू प्रसाद यादव के गले लगने वाले वाकये पर सफाई देते हुए कहा कि वो नीतीश कुमार के समारोह में हिस्सा लेने गए थे और लालू ने उन्हें हाथ खींचकर ऊपर बुला लिया। उन्होंने कहा कि वो लालू के भ्रष्टाचार के विरोध में हमेशा से रह हैं और वो वंशवाद की परंपरा के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि लालू ने उन्हें जबरन खींचकर गले लगाया था।

केजरीवाल ने किए सवाल-

लालू प्रसाद यादव और केजरीवाल के गले मिलने के पोस्टरों ने दिल्ली के सीएम के लिए नई मुश्किल खड़ी कर दी है। अब केजरीवाल जगह जगह अपनी सफाई देते फिर रहे हैं। उनका कहना है कि लालू से अन्य नेता भी मिलते हैं तो अन्य नेताओं की उनसे मुलाकात पर सवाल क्यों नहीं किए जाते हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement