Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

गठबंधन सरकार पर CM कुमारस्वामी के छलके आंसू, कहा- मैं खुश नहीं, विषकंठ बनकर पी रहा हूं जहर

कुमारस्वामी इतने भावुक नजर आए कि सार्वजनिक मंच से ही सबके सामने उनके आंसू छलक गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 15, 2018 12:36 IST
...- India TV Hindi
मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी।

नई दिल्ली: कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा और ये खुद मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बहते आंसू कह रहे हैं। मुख्यमंत्री बनने की मुश्किल से दो महीनों में ही कुमारस्वामी ने एक बार फिर से गठबंधन की सरकार की मजबूरियों को रोना रोया है। वो इस बात पर इतने भावुक नजर आए कि सार्वजनिक मंच से सबके सामने ही उनके आंसू छलक गए। कुमारस्वामी ने एक बार फिर से स्वीकार किया कि वह इस गठबंधन वाली सरकार से खुश नहीं हैं।

कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन वाली सरकार का नेतृत्व कर रहे सीएम कुमारस्वामी ने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान सरेआम रोते हुए कहा कि आप सब मुझे बधाई देने के लिए बुके के साथ खड़े हैं। आप सभी को लग रहा होगा कि आपका भाई मुख्यमंत्री बन गया है और इससे आप सभी खुश हैं। मगर मैं इससे खुश नहीं हूं। मैं गठबंधन की सरकार के दर्द को जानता हूं। मैं अपना दर्द बिना बांटे विषकंठ की तरह पी रहा हूं। जो किसी जहर से ज्यादा कुछ नहीं है। मैं इस हालात से खुश नहीं हूं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement