Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'मप्र और राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव लड़ सकती है करणी सेना'

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू ने आज कहा कि उनका संगठन दोनों सूबों के आगामी विधानसभा चुनावों में अपने समर्थित उम्मीदवार उतार सकता है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 12, 2018 21:33 IST
karni sena- India TV Hindi
karni sena

इंदौर: मध्यप्रदेश और राजस्थान में सत्तारूढ़ भाजपा को उसके चुनावी वादे याद दिलाते हुए राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के महासचिव सूरजपाल अम्मू ने आज कहा कि उनका संगठन दोनों सूबों के आगामी विधानसभा चुनावों में अपने समर्थित उम्मीदवार उतार सकता है।

अम्मू ने यहां संवाददाताओं से कहा, "करणी सेना मध्यप्रदेश और राजस्थान के अगले विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। जयपुर में हमारी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की जल्द होने वाली बैठक में इस विषय में फैसला किया जा सकता है।"

उन्होंने कहा कि दोनों प्रदेशों में भाजपा ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किसानों और अन्य वर्गों के हितों को लेकर जो वादे किए थे, उन्हें जल्द निभाया जाए। अम्मू ने कहा, "मध्यप्रदेश में भाजपा पिछले 15 साल से सत्ता में है लेकिन अब तक पूरे सूबे का वैसा विकास नहीं हो सका है, जैसा इस अवधि में होना चाहिए था।’’

वरिष्ठ राजपूत नेता ने कहा कि करणी सेना मध्यप्रदेश और राजस्थान में बिजली और पानी के मुद्दों पर भी जनता की आवाज बुलंद करेगी।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement