Friday, March 29, 2024
Advertisement

Jai Hind with India TV: कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा- 'राहुल गांधी को बौना कहने वाले न भूलें कि वामन अवतार क्या था'

स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इंडिया टीवी ने Jai Hind With India TV कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और कांग्रेस नेता राज बब्बर ने अपनी बातें जनता के सामने रखीं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 13, 2018 18:01 IST
jaihindwithindiatv: Arrogance is bad in politics People...- India TV Hindi
jaihindwithindiatv: Arrogance is bad in politics People will give the BJP a befitting reply says raj babbar

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर इंडिया टीवी के विशेष कार्यक्रम Jai Hind With India TV के जरिए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और कांग्रेस नेता राज बब्बर ने अपनी बातें जनता के सामने रखीं। राज बब्बर ने जहां पीएम मोदी के रोजगार संबंधी वादों और परफॉर्मेंस को आधार बनाकर बीजेपी को घेरा वहीं, मुख्तार अब्बास नकवी मे मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। बीजेपी पर निशाना साधते हुए राज बब्बर ने कहा कि अहंकार बहुत बुरी चीज़ होती है और बीजेपी ये बात याद रखे। उन्होंने कहा, राहुल गांधी को बौना कहने वाले न भूलें कि वामन अवतार क्या था।

नकवी द्वारा राजीव गांधी को बोफोर्स सौदे का घोटालेबाज़ कहे जाने पर राज बब्बर ने कहा, बोफोर्स घोटाले की जांच में क्या निकला ये देश को बताएं, राजीव गांधी को देश की किसी अदालत ने घोटालेबाज़ नहीं कहा।' राफेल डील पर मोदी सरकार को घेरते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, '500 करोड़ का जहाज 1600 करोड़ में क्यों खरीदा। पूंजीपतियों को फायदा देने के लिए राफेल का सौदा किया गया। क्या मुसीबत है कि राफेल डील को सार्वजनिक नहीं कर रहे?' उन्होंने कहा, हमने तय किया था कि राफेज जहाज हमारे देश में बनेंगे, लड़ाकू विमान बनाने वाली HAL को ऑफसेट क्यों नहीं दिया गया?

पीएम मोदी के जनता से किए गए वादों पर निशाना साधते हुए राज बब्बर ने कहा, 'बीजेपी की सारी बातें जुमलों के तौर पर सामने आ रही हैं। 15 लाख रुपये अकाउंट में डालने की बात जुमला साबित हुई, बीजेपी सरकार की किसी बात में ईमानदारी नज़र नहीं आती।' उन्होंने कहा, पूंजीपतियों के कर्ज को NPA कह कर इज्ज़त दी जाती है और किसान किश्त नहीं दे पाता तो उसे डिफॉल्टर कहा जाता है। इसके जवाब में नकवी ने कहा कि चार सालों में मोदी सरकार ने करोड़ो रोजगार के मौके पैदा किए केवल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बेरोजगार हैं। उन्होंने कहा, भानुमति का कुनबा मोदी की नाकामी के निशान नहीं दिखा सकता।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement