1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राजनीति
  5. चुनाव से पहले गुजरात में तहलका, क्या है हार्दिक पटेल के सीडी कांड का पूरा सच?

चुनाव से पहले गुजरात में तहलका, क्या है हार्दिक पटेल के सीडी कांड का पूरा सच?

वहीं 16 मई के वीडियो में रात के नौ बजकर 16 मिनट पर एक महिला हैंड बैग लिए कमरे में दाखिल होते दिख रही है। महिला कमरे में बैठ जाती है और कमरे में मौजूद लड़के से बात करने लगती है। थोड़ी देर तो सीडी में दिख रहा लड़का और लड़की आपस में बात करते हैं लेकिन उ

Written by: India TV News Desk [Published on:15 Nov 2017, 8:55 AM IST]
Hardik-Patel-CD- Khabar IndiaTV
Hardik-Patel-CD

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव के ठीक पहले इन दिनों सेक्स सीडी की सबसे ज्यादा गूंज हैं। दो दिनों में दो सीडी ने गुजरात की सियासत में भूचाल ला दिया है। पहली सीडी पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ठीक से सफाई देते कि उससे पहले उनकी दूसरी सीडी वायरल हो गई है। हार्दिक इसे भाजपा की साजिश बता रही है तो भाजपा इसे हार्दिक का सच बता रही है। 21 मिनट का ये वीडियो इसी साल 22 मई का है। इस वीडियो में हाफ पैंट में तीन लड़के बेड पर लेटे हुए हैं। दावा है कि इनमें से एक हार्दिक पटेल हैं। इसी बेड पर एक लड़की भी है।

वीडियो में समय हो रहा है रात 11 बजकर 38 मिनट। थोड़ी देर में हार्दिक की तरह दिखने वाला लड़का, लड़की के साथ कुछ पीने लगता है। उसी दौरान नीली टी शर्ट में मौजूद शख्स के हाथ में एक बोतल भी नजर आती है। हालांकि बोतल में क्या है ये साफ नहीं है। रात 11 बजकर 49 मिनट और 28 सेकेंड पर लाल निकर वाला लड़का कमरे से बाहर निकल जाता है। कुछ सेकेंड बाद दूसरा लड़का और लड़की भी बाहर आ जाते हैं। करीब 29 मिनट बाद लड़की कमरे में फिर लौटती है। 22 मई के इस वीडियो में तीनों लड़कों के सिर पर बाल नहीं हैं। कहा जा रहा है ये तब का वीडियो है, जब भाजपा की नीतियों का विरोध करते हुए हार्दिक ने बाल मुंडवा लिए थे।

वहीं 16 मई के वीडियो में रात के नौ बजकर 16 मिनट पर एक महिला हैंड बैग लिए कमरे में दाखिल होते दिख रही है। महिला कमरे में बैठ जाती है और कमरे में मौजूद लड़के से बात करने लगती है। थोड़ी देर तो सीडी में दिख रहा लड़का और लड़की आपस में बात करते हैं लेकिन उसके बाद सीडी में दिख रहा लड़का उठता है और कमरे की लाइट ऑफ कर देता है हालांकि कैमरा इसके बाद भी तस्वीरें रिकॉर्ड कर रहा था।

अब गुजरात में विकास का फुटबॉल नहीं उछाला जा रहा। सबकी बोली में सीडी है। सीडी के जरिए सत्ता पाने की तमन्ना किसकी है पता नहीं, लेकिन हार्दिक पटले को लगता है उनकी सियासत को कमजोर करने की भाजपा की ये साजिश है। सीडी सामने आने के बाद हार्दिक पटेल के साथ खड़ी कांग्रेस भी लड़खड़ा गई है। ना कुछ समझ पा रही है, ना कुछ बोल पा रही है। साजिश-साजिश कह कर कांग्रेस चुप हो जा रही है।

क्या है CD का सच?

  • गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले 2 सीडी पर बवाल
  • चुनावी मौसम में 24 घंटे में दो सीडी वायरल हुई
  • सीडी में हार्दिक पटेल के होने का दावा किया जा रहा
  • हार्दिक ने सीडी कांड को BJP की साजिश करार दिया
  • पहली सीडी में 1 लड़का और 1 लड़की दिख रहे हैं
  • दूसरी सीडी में 1 लड़की और 3 लड़के दिख रहे हैं
  • अश्विन सांकड़सरिया पर सीडी लीक करने का आरोप
  • हार्दिक पटेल के पूर्व साथी हैं अश्विन सांकड़सरिया  
  • अश्विन का दावा - तीन लड़कों में एक हार्दिक पटेल हैं
  • हार्दिक पटेल को ही सच्चाई साबित करनी है - अश्विन
  • सीडी मामले में कांग्रेस ने हार्दिक पटेल का बचाव किया
  • कांग्रेस ने हार्दिक को सरदार पटेल का वंशज बताया है
  • हार्दिक 2015 में पाटीदार आंदोलन से बड़े नेता बने
  • हार्दिक पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हैं
  • हार्दिक पटेल इस चुनाव में बीजेपी का विरोध कर रहे हैं

दरअसल कांग्रेस इसे साजिश इसलिए भी मानती है क्योंकि जिस अश्विन पटेल के बार में कहा जा रहा है उसने सीडी लीक कराई है, उसे एक बार नहीं भाजपा के सांसदों के साथ कई बार देखा गया है जिसपर भाजपा कहती है कि सांसद के साथ तो कोई भी फोटो खिंचवा सकता है। जांच तो इस बात कि होनी चाहिए की सीडी में नजर आ रहा लड़का कौन है।

हार्दिक पटेल को लगता है, कोई बहुत बड़ी साजिश है लेकिन सीडी के पीछे किसकी साजिश है ये अब तक एक रहस्य ही है लेकिन इसे वायरल करने का आरोप हार्दिक पटेल के पुराने साथी रहे अश्विन सांकड़सरिया पर लग रहा है। कहां तो गुजरात चुनाव में कहा जा रहा था कि विकास पर ही बातें होगी लेकिन विकास छोड़कर सब पर बात हो रही है। आरक्षण से शुरू हुई ये लड़ाई सीडी पर अटक गई है।

Promoted Content
auto-expo