Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अंसारी का बयान गैरजिम्मेदाराना, मुसलमानों में डर का माहौल नहीं: रिजवी

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष सैयद गैयूरुल हसन रिजवी ने पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी के मुसलमानों के असुरक्षित महसूस करने संबंधी हालिया बयान को गैरजिम्मेदाराना करार देते हुए आज कहा कि देश के मुसलमानों में असुरक्षा और डर का कोई माहौल नहीं ह

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: August 12, 2017 18:49 IST
hamid ansari- India TV Hindi
hamid ansari

नई दिल्ली: राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष सैयद गैयूरुल हसन रिजवी ने पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी के मुसलमानों के असुरक्षित महसूस करने संबंधी हालिया बयान को गैरजिम्मेदाराना करार देते हुए आज कहा कि देश के मुसलमानों में असुरक्षा और डर का कोई माहौल नहीं है।

रिजवी ने कहा, अंसारी साहब को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था। इतने बड़े व्यक्ति के बयान से ऐसा संदेश जाएगा कि मुसलमान डरे हुए हैं, जबकि ऐसा नहीं है। मैं तो यह कहूंगा कि उनका बयान गैरजिम्मेदाराना है।

गौरतलब है कि कार्यकाल पूरा होने से ठीक पहले अंसारी ने एक साक्षात्कार में कहा था कि देश के मुसलमानों में असुरक्षा और असहजता का भाव है।

रिजवी ने कहा, कोई कैसे कह सकता है कि मुसलमानों में डर है। आप देखिए कि सरकार की विशिष्ठ सेवाओं में इतनी बड़ी संख्या में मुस्लिम बच्चों का चयन हो रहा है। फिर कैसा डर?

उन्होंने कहा, देश में सभी समुदायों के लोग मिलजुलकर रहते आए हैं और आगे भी ऐसा ही रहेगा। देश के मुसलमानों ने देश की तरक्की और खुशहाली में हमेशा योगदान दिया है और आगे भी देते रहेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement