Friday, March 29, 2024
Advertisement

गुजरात चुनाव: PM मोदी गुजरात में आज 4 रैलियों को संबोधित करेंगे

राज्य की 182 सीटों वाली विधानसभा के लिए दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा। मतगणना 18 दिसंबर को होगी। गौरतलब है कि रविवार को मोदी भरूच में थे, जहां उन्होंने एक रैली संबोधित की और बुलेट ट्रेन परियोजना के विरोध के लिए कांग्रेस पर तंज कसा।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 04, 2017 12:19 IST
pm-modi- India TV Hindi
pm-modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को गुजरात के धर्मपुर, भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। यहां पहले चरण के चुनाव के तहत नौ दिसंबर को मतदान होना है।

मोदी ने ट्वीट कर कहा, "गुजरात में चुनाव अभियान जारी रखूंगा। धर्मपुर, भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में रैलियों को संबोधित करने के लिए उत्सुक हूं।"

राज्य की 182 सीटों वाली विधानसभा के लिए दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होगा। मतगणना 18 दिसंबर को होगी।

गौरतलब है कि रविवार को मोदी भरूच में थे, जहां उन्होंने एक रैली संबोधित की और बुलेट ट्रेन परियोजना के विरोध के लिए कांग्रेस पर तंज कसा।

मोदी गुजरात की दो दिवसीय यात्रा के तहत सोमवार को वलसाड जिले के धर्मपुर का दौरा करेंगे, जिसके बाद वह सौराष्ट्र के भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर जाएंगे।

गुजरात में बीते 22 वर्षो से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement