Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

गोवा: प्रतापसिंह राणे के विवादित बयान पर कांग्रेस ने मांगी माफी

गोवा कांग्रेस ने पूर्व सीएम प्रतापसिंह राणे द्वारा गोवा वासियों पर दिए विवादास्पद बयान के बाद गोवा कांग्रेस ने उनकी तरफ से माफी मांगी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 07, 2018 11:39 IST
Pratap Singh Rane- India TV Hindi
Pratap Singh Rane

पणजी: गोवा कांग्रेस ने पूर्व सीएम प्रतापसिंह राणे द्वारा गोवा वासियों पर दिए विवादास्पद बयान के बाद गोवा कांग्रेस ने उनकी तरफ से माफी मांगी है। गौरतलब है कि प्रतापसिंह राणे ने कहा था कि विदेशों में नौकरियां करने वाले गोवावासी शौचालय साफ करने का काम करते हैं। (पटना रेलवे स्टेशन पर बड़ा हादसा, बाथरूम की दीवार गिरने से बुजुर्ग की मौत )

गोवा के कांग्रेस अध्यक्ष  गिरीश चोडानकर ने कहा कि राणे का बयान गलत और अनावश्यक है। इसके अलावा कांग्रेस ने प्रतापसिंह राणे को ये बयान वापस लेने को कहा है। राणे ने पिछले हफ्ते विधानसभा में खनन पर एक प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान यह टिप्पणी की थी।

उन्होंने कहा था, ‘‘जो लोग खनन क्षेत्र में नहीं रहते हैं, वे इस उद्योग के बारे में ज्यादा बात करना चाहते हैं। वे उस क्षेत्र से आते हैं जहां लोग जीविका के लिए विदेश जाते हैं। हमें नहीं पता कि वे वहां किस प्रकार का काम करते हैं.... मैंने सुना है कि वे वहां शौचालय साफ करते हैं।’’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement